Sant Shri Asharamji Bapu

Sant Shri Asharamji Bapu is a Self-Realized Saint from India, who preaches the existence of One Supreme Conscious in every human being.

Search This Blog

संत श्री आशारामजी बापू

भारत के संत श्री आशारामजी बापू आत्मज्ञानी संत हैं, जो मानवमात्र मे एक सच्चिदानंद इश्वर के अस्तित्व का उपदेश देते है

अब सुन लो हम सबकी पुकार

अब सुन लो हम सबकी पुकार 
कि करते है हम इंतज़ार
आ जाओ हे मेरे भगवान 
आ जाओ हे मेरे भगवान 
कि करते है तुमसे ही प्यार
कि करते है हम इंतज़ार।।धृ।।

हर बंधन को तोड़ने वाले 
इस बंधन पर आओ
तरस गई है अखियाँ सबकी 
आ के दरश दिखाओ
बाँध रखी है तुमसे ही आस 
कि होगा तेरा दीदार
सुन लो मेरी अब तो पुकार
कि करते है हम इंतज़ार

नम हुई अखियाँ आज भी प्यारे 
करती है तेरा इंतज़ार
कैसे कहे हम कैसे बताए
 इनको तेरी ही आस
आ जाओ हे मेरे भगवान 
कि करते है हम इंतज़ार

विरह की घड़ियाँ कटती नही है
अब ना देर लगाओ
दर्शन सत्संग देकर बापू 
हमको पार लगाओ
विरह अगन को अब तो बुझाओ
सुन लो हमारी पुकार
आ जाओ हे मेरे भगवान 
कि करते है तुमसे ही प्यार
कि करते है हम इंतज़ार

दिल की सबकी सुनने वाले
क्यों न सुनते हमारी 
हर पल हर घड़ी मेरे जोगी
आस लगी है तुम्हारी
आ जाओ हे मेरे भगवान 
कि करते है तुमसे ही प्यार
कि करते है हम इंतज़ार
Audio

No comments:

Post a Comment